Saturday, May 18, 2024

भाजपा की जिला मंत्री दबंगो के आगे हो गयी लाचार, पुलिस ने नहीं मिल रही सुरक्षा, आत्मदाह करने की दी चेतावनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

महोबा। पड़ोसियों की दबंगई से परेशान भाजपा की महिला नेत्री ने अपनी सुरक्षा को लेकर कोतवाली पुलिस से गुहार लगाई है। दबंग पड़ोसियों पर कार्रवाई न होने पर आत्मदाह तक की चेतावनी दे दी है। नेत्री ने पड़ोसियों पर मारपीट कर प्रताड़ित करने और दरवाजे पर खड़ी बाइक को आग के हवाले करने का गंभीर आरोप लगाया है। इस संबंध में पीड़िता ने कोतवाली पुलिस को नामजद आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी है।

महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के बजरंग चौक सुभाष नगर में रहने वाली भारतीय जनता पार्टी की जिला मंत्री दीपाली तिवारी ने अपने पड़ोसियों पर दबंगई और मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया है। भाजपा नेत्री ने पूरे मामले से सम्बंधित तहरीर शहर कोतवाली पुलिस में देते हुए नामजद आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दीपाली तिवारी बताती हैं कि बीती 24 जुलाई को दरवाजे के बाहर खड़ी उनकी कार का कांच पड़ोस में रहने वाले मोहित यादव ने तोड़ दिया। जिसका उलाहना लेकर भाजपा नेत्री जब आरोपित के घर गईं तो मोहित यादव के परिजनों ने उन्हें धमकाते हुए अभद्रता की। बाद में ज्यादा कहासुनी के उपरांत क्षतिपूर्ति देने की सहमति पर मामला शांत हो गया था।

भाजपा नेत्री ने बताया कि विगत दिनों वह अपनी माता के देहांत को लेकर परिवार सहित प्रयागराज चले गए। उन्हें नहीं पता था कि पड़ोसी इस मामूली विवाद को रंजिश मान बैठे हैं। उनके आरोप हैं कि आरोपित पड़ोसी मोहित यादव ने उन्हें

धमकाया और कहा कि मोहल्ले में नहीं रहने देगा। पीड़िता के पति को धमकाते हुए जान से मारने की लगातार धमकी दी जा रही है। मारपीट भी की है। मोहल्ले में रहने पर जीना हराम करने की धमकी दी गई है। आरोप है कि रात में दरवाजे पर खड़ी बाइक में भी आग लगा दी गई।

नेत्री के अनुसार दबंग पड़ोसियों ने उसे लगातार परेशान किया है। यदि शिकायत करने के बाद भी कोतवाली पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है तो वह आत्मदाह करने को मजबूर हो जाएंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय