Monday, October 7, 2024

अमेठी: करंट लगने से युवक की हुई माैत

अमेठी। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेंटुआ के आवासीय परिसर में अपनी पत्नी को मिले कमरे में लगे इनवर्टर को ठीक करते समय करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। पुलिस ने लाश का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए विधिक कार्यवाही में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पूरे पतई गांव निवासी आनंद सिंह (36) पुत्र सुखबीर सिंह रविवार को अपनी पत्नी के पास अमेठी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेंटुआ के आवासीय परिसर में गया हुआ था। जहां पर उसकी पत्नी को रहने के लिए आवास आवंटित था। उसकी पत्नी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्टाफ नर्स के पद पर तैनात थी। आवास का इनवर्टर खराब था। उसी को बनाने में आनंद सिंह जुटा हुआ था। तभी वह विद्युत करंट की चपेट में आ गया। तत्काल आनंद को संजय गांधी अस्पताल मुंशीगंज ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अमेठी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मुंशीगंज स्थित अस्पताल पहुंच गई। जहां पर लाश को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी में रखवा दिया गया है। इसी के साथ आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय