Saturday, May 11, 2024

देशभर में हलाल प्रमाणित उत्पादों पर प्रतिबंध लगना चाहिए : नीरज दौनेरिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। बजरंग दल ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के हलाल प्रमाणित उत्पादों पर प्रतिबंध लगाने के निर्णय का स्वागत किया है। बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक नीरज दौनेरिया ने कहा कि देशभर के सभी राज्यों में हलाल प्रमाणित उत्पादों पर प्रतिबंध लगना चाहिए। इससे लव जिहाद, लैन्ड जिहाद और आतंकवाद यह सारे गैरकानूनी व अनैतिक कार्य वित्त पोषित हो रहे हैं। यह एक षड़यंत्र है। देश के अन्दर एक अलग से अर्थव्यवस्था खड़ी कर देश को अस्थिर करने के प्रयत्न हो रहे हैं।

बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक नीरज दौनेरिया ने हिन्दुस्थान समाचार से बातचीत में कहा कि देश में धर्मांतरण व लव जिहाद हो रहा है। आतंकवादी संस्थाएं खड़ी हो रही हैं। इसमें हलाल का ही पैसा लगता है। नीरज दौनेरिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहुत ही साहसिक निर्णय लिया है। यह स्वाभाविक रूप से बहुत ही अभिनंदनीय कदम है। आज देश में हलाल के नाम पर एक समानांतर अर्थव्यवस्था खड़ी की जा रही है। आज देश में इसकी आवश्यकता क्यों है ? जब देश की सरकारें सबके लिए संसाधन मुहैया करा रही हैं। उसके बाद केवल वर्ग विशेष के आधार पर हलाल प्रमाणित उत्पादों की बिक्री करना और हिन्दू समाज को उन चीजों को खरीदने के लिए बाध्य करना जो हलाल नहीं खाता। हिन्दुओं को हलाल खाना पड़ रहा है। इससे हिन्दू धर्म का भ्रष्ट हो रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नीरज दौनेरिया ने कहा कि योगी सरकार ने इस पर प्रतिबंध लगाकर बहुत ही साहसिक कदम उठाया है। योगी आदित्यनाथ इस पहल के लिए अभिनंदन के पात्र हैं। हलाल प्रमाणित उत्पादों पर प्रतिबंध की आवश्यकता सम्पूर्ण देश में है। यह सम्पूर्ण देश में प्रतिबंधित होना चाहिए। भारत में इसकी आवश्यकता नहीं है।

बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक ने बताया कि शौर्य जागरण यात्रा के माध्यम से बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने देश के डेढ़ लाख गांवों में सम्पर्क किया। इस दौरान देश में 2500 से अधिक स्थानों पर शौर्य सभाओं का आयोजन किया गया।

नीरज दौनेरिया ने कहा कि बजरंग दल के कार्यकर्ता पहले गांव-गांव यह बताने के लिए गये थे कि रामलला ताले के अंदर हैं, उन्हें मुक्त कराना है। उसके बाद रामलला ताले से मुक्त हुए। उसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रामजन्मभूमि को मुक्त कराने के लिए कारसेवा की। इस बार शौर्य जागरण यात्रा के माध्यम से बजरंग दल ने देश को बताया कि भगवान श्रीराम की जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय