Saturday, May 11, 2024

मेरठ में घर में सो रहे युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव बस्तोरा नारंग में सोमवार देर रात करीब दो बजे घर के आंगन में हो रहे युवक मनजीत की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला के गांव बस्तोरा नारंग का है। जहां मनजीत पुत्र सुरेश कश्यप सोमवार की देर रात गांव में अपने घर के आंगन में सो रहा था। मृतक के पिता सुरेश ने बताया कि रात्रि लगभग 2 बजे गोली चलने की आवाज सुनाई दी। जिसके बाद वह बाहर आए तो आंगन से चार पांच लोगों को भागते देखा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मनजीत का खून से लथपथ शव चारपाई पर पड़ा था। मनजीत की हत्या की सूचना से आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। वहीं गांव में दहशत का माहौल बन गया। घटना की सूचना उन्होंने तत्काल थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम
देर रात हत्या के बाद जांच के लिए मंगलवार सुबह विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम मौके पर पहुंची। जहां उन्होंने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर घटना के साक्ष्य जुटाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय