Monday, April 29, 2024

राष्ट्रीय महिला गुलाबी संगठन ट्रस्ट ने किया बैठक का आयोजन, बढ़ती महंगाई को लेकर हुई चर्चा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। राष्ट्रीय महिला गुलाबी संगठन ट्रस्ट की एक बैठक मौहल्ला राजपतराय स्थित कार्यालय में आयोजित की गई, जिसमें महिलाओं ने सरकार द्वारा एलपीजी गैस और बिजली के दामों में की गई वृद्धि का विरोध किया।

सोमवार को आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय महिला गुलाबी संगठन ट्रस्ट राष्ट्रीय अध्यक्ष मधु सैनी ने कहा कि भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार को महंगाई दर कम करनी चाहिए। घर का बजट बिल्कुल खत्म हो चुका है। सरकार वैसे तो बिना वजह का खर्च कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

देखा जाए तो इस वक्त हर खाने की सामग्री पर महंगाई ने कमर तोड रखी है। भारत सरकार को भी जनता के बारे रोजगार देने के लिए सोचना चाहिए। व्यापारीयों के लिए भी सोचना चाहिए। क्योंकि व्यापारी वर्ग की भी हालत अच्छी नहीं है। उन्होने रसोई गैंस के दामों में की गई वृद्धि को वापस लेने की मांग की। साथ ही बढती जा रही विद्युत दरों के विरोध में डीएम को ज्ञापन देने का निर्णय लिया है।

इस अवसर पर राष्ट्रीय संगठन मंत्री संगीता पाल, राष्ट्रीय महासचिव संगीता वर्मा, रेखा सैनी, पूजा कौशिक, सायमा खान, कोमल, सीमा सैनी, सोनिया पांचाल, उषा गोस्वामी, सुमन अग्रवाल, सीमा जाटव, अनीता शर्मा, वर्षा सैनी, रेशमा, प्रियंका जैन, बेबी सैनी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय