Thursday, September 19, 2024

नक्सलियों ने जारी क‍िया वीडियो , कहा-मारे गये साथियाें के लिए हम आंसू नहीं खून बहाएंगे

जगदलपुर। नक्सलियों के दंडकारण्य स्पेशल जोनल कमेटी ने आज गुरुवार को एक 9 मिनट का वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में नक्सलियों ने अपने केंद्रीय नेतृत्व से लेकर जोन स्तर तक के मारे गये नक्सलियों का जिक्र किया गया है। इस वीडियो में गाने के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए बदला लेने की बात की है। इस वीडियो में नक्सलियों ने अपने सेंट्रल कमेटी सदस्य, डीव्हीसीएम, पीपीसीएम, एसीएम सदस्याें की तस्वीरें भी जारी की है। साथ ही गाने के माध्यम से नक्सलियों ने कहा है कि इनके लिए हम आंसू नहीं खून बहाएंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बस्तर संभाग में नक्सलियों का कथित शहीदी सप्ताह 28 जुलाई से शुरू हो 3 अगस्त तक चलेगा। शहीदी सप्ताह के दौरान नक्सलियों ने अपने मारे गये साथियों को याद कर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें छत्तीसगढ़, तेलंगाना समेत अन्य राज्यों में मारे गए अलग-अलग डिवीजन के बड़े नक्सलियों की तस्वीरें हैं। शहीदी सप्ताह के दौरान नक्सली अंदरुनी गांवों में अपने मृत साथियों की याद में उनका मृतक स्तंभ भी बनाते हैं। साथ ही अलग-अलग गांवों में ग्रामीणों की मौजूदगी में आयोजन कर नक्सल विचारधारा का प्रचार-प्रसार करते हैं।

 

उल्लेखनीय है कि मंगनार-कोशलनार गांव में नक्सलियों ने स्मारक बनाया था। यहां आयोजन भी करने वाले थे, लेकिन जवानों ने स्मारक को तोड़ दिया था। बस्तर में नक्सलियों के शहीदी सप्ताह को देखते हुए बस्तर में पुलिस फोर्स भी अलर्ट पर है। लगातार जवान सर्चिंग अभियान पर निकल रहे हैं। पुल‍िस का दावा है क‍ि, उन्‍होंने बीते 6 महीने में अब तक कुल 140 से ज्यादा नक्सलियों को ढेर किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय