Saturday, May 18, 2024

एनडीए गठबंधन पश्चिम यूपी में जीतेगा सभी सीट, इंडी का होगा सफाया-बृजेश पाठक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में उप-मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने चौधरी चरण सिंह को किसानों का मसीहा बताया। इस दौरान उन्होंने भारत रत्न दिए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अभी तक चुनाव प्रचार पर नहीं निकल पाए। बोले कि ऐसा संभव प्रतीत होता है कि वह अपनी संभावित हार को देखकर वह घर में बैठे हैं, प्रचार तक को नहीं निकल रहे। ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली है।

 

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि पहले और दूसरे चरण में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद सोशल मीडिया से भी इंडी गठबंधन गायब हो जाएगा।

 

उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन पश्चिम उत्तर प्रदेश की सभी सीटें जीतने जा रहा है और इंडी गठबंधन का पूरी तरह से सफाया होने जा रहा है। प्रदेश में विपक्ष का पूरी तरह से सफाया होने जा रहा है। अखिलेश हार को सामने देखकर अवसाद में आ गए हैं और वह अपने आने से कतराते हैं। अखिलेश ने जितने भी टिकट यादव समाज को दिए हैं, उनमें चार टिकट परिवार के लोगों को ही दिए हैं।

 

 

उन्होंने कहा कि सपा के परिवार में एकता नहीं है, जिसके कारण चाचा-भतीजे आपस में ही एक-दूसरे को निपटा रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक चाचा-भतीजे की पार्टी है तो वहीं दूसरी जीजा-साली और दामाद की पार्टी है, जिन्हें जनता ने नकार दिया है। सोशल मीडिया से पहले और दूसरे चरण के प्रचंड जीत के आंकड़े के बाद दोनों पार्टी गायब हो जाएंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय