Monday, April 29, 2024

शामली में प्राइवेट बस व ट्रक की आमने-सामने की भिंडत में करीब एक दर्जन घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। बाबरी क्षेत्र के गांव बुटराडा में सुबह प्राइवेट बस व ट्रक की आमने-सामने की हुई भिंडत में करीब एक दर्जन मजदूर यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची बाबरी पुलिस ने घायलों को किसी तरह बस से वाहन निकाला और शामली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार देने के बाद हायर सैंटर के लिए रेफर किया गया।

शनिवार सुबह करीब 4 बजे एक प्राइवेट बस जनपद हरदोई से मजदूरों की सवारियों को भरकर जालंधर पंजाब की ओर जा रही थी। बताया जाता है कि जब वह बाबरी क्षेत्र के गांव बुटराडा निकट पहुंची तो इसी दौरान सामने से आ रहे एक ट्रक से उसकी जोरदार भिड़ंत हो गई। भिडंत इतनी जोरदार थी कि बस की परखच्चे उड गए। हादसे में बस में सवार मजदूर यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पाकर बाबरी पुलिस मौके पर पहुंची और बस में घायल यात्रियों को किसी तरह बाहर निकाला और शामली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में गीता, ओमवती, वीरेश निवासीगण खसरा कनियाना जनपद हरदोई व शुभम पुत्र सतीश निवासी बहादुरपुर मेहता जनपद सीतापुर को सीएचसी शामली से मेरठ के लिए रेफर किया गया।

जबकि अजय प्रताप, अजीत कुमार, धर्मेश, रघुवंश, वेदपाल, सचिन, अर्चना, आस्था, अजीत, अजय को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उनको हायर सैंटर के लिए रेफर किया। बाबरी पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। जबकि घटना के संबंध में पुलिस को देर शाम तक कोई शिकायत नही की गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय