Monday, April 29, 2024

शामली में प्राइवेट नर्सिंग होम में 13 वर्षीय बालक की मौत, परिजनों ने जमकर किया हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड स्थित  प्राइवेट नर्सिंग होम में 13 वर्षीय बालक की मौत हो जाने के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। आरोप है कि बालक को पडौसियों द्वारा लड्डू में मिलाकर जहर दिया गया था। सूचना पर पहुुंची कोतवाली पुलिस ने हंगामा कर रहे परिजनों को शांत कर बालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव खेडीकरमू निवासी जमशेद के 13 वर्षीय पुत्र साबिर की गत 7 सितंबर की देर शाम विषैले पदार्थ के सेवन के चलते शामली के कैराना रोड स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिजनों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर पडौसियों पर बालक को लड्डू में मिलाकर जहर देने का आरोप लगाया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि पुलिस ने मामले में कोई कार्यवाही नही की और संबंधित हल्का इंचार्ज नरेश कुमार उल्टा पीडित परिवार पर ही छेडखानी करने का आरोप लगाते हुए दबाव बना रहे थे। शनिवार को बालक साबिर की उपचार के दौरान मौत हो गई, जिससे परिजनों में रोष फैल गया और उन्होंने पुलिस पर कार्यवाही न करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाते हुए समझा बुझाकर शांत किया। पुलिस ने बालक के शव के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय