Friday, May 10, 2024

मेरठ से वाराणसी के लिए चलेगी नई ट्रेन, रेल मंत्री का सांसद डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी को आश्वासन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठवासियों को अब काशी के लिए सीधे ट्रेन की सौगात जल्द ही मिलेगी। राज्यसभा सांसद डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी के प्रयास से रेल मंत्री अश्चिनी वैष्णव ने मेरठ से वाराणसी तक नई ट्रेन चलाने का आश्वासन दिया है।
अब मेरठ से वाराणसी तक नई ट्रेन जल्द चलेगी। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने राज्यसभा सदस्य डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी को इसके लिए पत्र लिखकर जल्द वाराणसी के लिए नई ट्रेन चलाने का आश्वासन दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वाराणसी के लिए नई ट्रेन चलने से मेरठवासियों को बड़ी राहत मिलेगी। बता दें मेरठ से वाराणसी के लिए कोई सीधी ट्रेन नहीं है। मेरठ से वाराणसी जाने के लिए या तो गाजियाबाद से ट्रेन पकड़नी होती है या फिर दिल्ली, लखनऊ से। मेरठ से वाराणसी के लिए सीधी ट्रेन होने से मेरठ सहित पश्चिम यूपी के उन रेल यात्रियों को भी लाभ मिलेगा जो वाराणसी जाते हैं। इससे भगवान भोले नाथ की नगरी काशी मेरठ से रेलमार्ग से जुड़ जाएगी।

 

जिससे मेरठ और पश्चिम यूपी के लोग काशी में जाकर भगवान विश्वनाथ के दर्शन कर सकेंगे। बताया जा रहा है कि मेरठ से वाराणसी को चलने वाली यह ट्रेन वाया लखनऊ होकर जाएगी। मेरठ से वाराणसी के लिए काफी समय से नई ट्रेन चलाने की मांग लोग करते आ रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय