Sunday, April 28, 2024

मेरठ में शादी की स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के बीच थप्पड़बाजी,मची अफरा तफरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में शादी की रस्म के दौरान स्टेज पर ही दूल्हा और दुल्हन के बीच थप्पड़बाजी हो गई। दोनों ने एक दूसरे को खूब थप्पड़ बरसाए। ये देखकर बराती और घराती भी आपस में भिड़ गए। दोनों तरह से जमकर लात घूंसे और कुर्सियां चली। इससे शादी समारोह में अफरा तफरी मच गई। महिलाएं अपनी जान बचाने के लिए चींखती हुई इधर-उधर दौड़ रही थी। कुछ बुजुर्ग और गांव के लोगों ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ के थाना दौराला क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की रात प्रेम विवाह के दौरान शादी की रस्मों में देरी पर दूल्हा-दुल्हन के बीच थप्पड़बाजी हो गई। दूल्हा-दुल्हन को एक दूसरे पर थप्पड़बाजी करते देख घराती और बराती भी आपस में भिड़ गए। गांव के लोगों ने और मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। इसी बीच दुल्हन ने शादी से इन्कार कर दिया।

 

दौराला थाना क्षेत्र निवासी युवती दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। दिल्ली के द्वारिका पुरी का रहने वाला युवक उसके साथ ही काम करता है। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग हो गया। काफी दिनों तक प्रेम प्रसंग चला। मामले की जानकारी परिजनों हुई। दोनों परिवारों ने शादी कराने का फैसला लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय