Thursday, July 25, 2024

मुज़फ्फरनगर के नवनिर्वाचित सांसद हरेन्द्र मलिक पहुंचे सिसौली, नरेश टिकैत ने मिठाई खिलाकर किया स्वागत

मुजफ्फरनगर। नवनिर्वाचित सपा सांसद हरेन्द्र मलिक ने सिसौली पहुंचकर किसान भवन में भाकियू सुप्रीमो चौ. नरेश टिकैत से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। नरेश टिकैत ने सांसद हरेन्द्र मलिक का मिठाई खिलाकर स्वागत किया। सांसद हरेन्द्र मलिक ने दिव्य किसान ज्योत में घी डालकर अपनी मनोकामना पूर्ण होने पर धन्यवाद अदा किया। इस अवसर पर भाकियू सुप्रीमो व बालियान खाप के चौधरी नरेश टिकैत, गठवाला खाप के चौधरी श्याम सिंह मलिक, विधायक पंकज मलिक समेत अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

इस अवसर पर भाकियू अध्यक्ष चौ. नरेश टिकैत ने नवनिर्वाचित सांसद हरेन्द्र मलिक को सलाह देते हुए कहा कि वह किसी भी मुकदमेबाजी में सिफारिश करने से बचें और लोगों के बीच फैसला कराने का प्रयास करें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए भाजपा प्रत्याशी डा. संजीव बालियान की हार पर कहा कि कहीं न कहीं पिछले वालों से कुछ भूल हुई होगी, जो ऐसी हार हुई, वो अब अपनी भूल सुधारें। वह भी घर के ही आदमी है।

नरेश टिकैत ने कहा कि हार का सबसे बडा कारण अच्छे सलाहकारों का न होना होता है। इसी कारण उन्होंने सपा सांसद हरेन्द्र मलिक को कहा कि कभी भी झूठे मुकदमों में सिफारिश न करें। सिसौली में भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत व दूसरे खाप चौधरियों से मुलाकात करने के बाद सांसद हरेन्द्र मलिक ने तितावी क्षेत्र के गांव नसीरपुर में राजपूत समाज के नेता ठाकुर पूर्ण सिंह से भी मुलाकात की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय