Saturday, May 11, 2024

सुहागरात को सुहागसेज पर मृत मिले नव दम्पत्ति, कल ही आयी थी बारात शादी करके वापस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बहराइच- उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र में गुरूवार सुबह नव दंपत्ति सुहाग सेज पर मृत पाये गये।


पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोड़हिया नंबर चार गांव में नव दंपति की बीती देर रात सुहागरात को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के सही कारणों का पता चलने की बात कह रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


उन्होने बताया कि कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के गोड़हिया नंबर चार निवासी प्रताप (23) का विवाह ग्राम गोड़हिया नंबर दो गुल्लनपुरवा गांव निवासी पुष्प पुत्री परसराम के साथ 30 मई को हुआ था। 31 मई को बारात वापस गांव पहुंची। बीती रात नव दंपती ने अपना कमरा बंद कर लिया। गुरुवार सुबह दंपति देर तक दरवाजा नहीं खोला तो परिवार के लोग परेशान हुए। सभी ने कमरा खोलकर देखा तो पुष्पा और प्रताप कमरे में दोनों मृत मिले।


लड़का पक्ष के लोगों ने लड़की पक्ष के लोगों को सूचना दी। दोनों के परिवार के लोग एकत्रित हुए और पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश सिंह और प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह गांव पहुंचे।

कोतवाल राजनाथ सिंह का कहना है कि जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। वहीं लड़की पक्ष के ग्राम प्रधान बलराम यादव का कहना है कि दोनों की मौत संदिग्ध लग रही है। लड़की के भाई दिनेश यादव जांच की मांग कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय