Wednesday, May 8, 2024

बिहार में पत्रकारों के सवाल पर भड़के नीतीश के विधायक गोपाल मंडल, जमकर दी गालियां

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में शामिल प्रमुख घटक दल जदयू के विधायक गोपाल मंडल को जब पत्रकारों का सवाल रास नहीं आया तो वे अपने असली रंग में आ गए और पत्रकारों को ही धमकी देते हुए जमकर गालियां दी। पूरा वाकया जदयू कार्यालय है।

दरअसल, शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जदयू कार्यालय में मौजूद थे और जदयू विधायक कार्यालय पहुंच गए। इसी क्रम में पत्रकारों ने गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल से अस्पताल में रिवॉल्वर लेकर जाने को लेकर सवाल पूछ डाले।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जदयू के विधायक इन सवालों को लेकर अपनी सफाई दे रहे थे। इसे लेकर पत्रकारों ने उनसे जवाबी प्रश्न पूछ दिया, जो नीतीश कुमार के चहेते विधायक मंडल को रास नहीं आया और वे पत्रकारों पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि “अरे यार, तू लोग पत्रकार हो, क्या हो, हमको मुश्किल लगता है।”

इसके बाद जब पत्रकारों ने एक विधायक को रिवॉल्वर लेकर अस्पताल जाने को लेकर कई प्रश्न पूछे तो उन्होंने भड़कते हुए कहा कि हां लहराएंगे रिवॉल्वर। तू लोग मेरा बाप हो क्या, तुम सब मेरा बाप हो क्या? इसके बाद उन्होंने पत्रकारों को जमकर गालियां दी।

पत्रकारों ने इस दौरान उनसे सवाल किया कि जदयू में विधायक को गाली देना किसने सिखाया, लेकिन कुछ सुरक्षाकर्मी और नेता विधायक को अंदर लेते चले गए। इस दौरान भी विधायक पत्रकारों को गाली देते रहे।

बता दें कि कुछ दिन पहले विधायक मंडल एक अस्पताल में अपने हाथ में खुलेआम रिवॉल्वर लेकर चले गए थे, जिसे लेकर विपक्ष ने सवाल उठाए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय