Monday, May 6, 2024

मेरठ में तीन दिन से अपहत किशोरी का सुराग नहीं, परिजनों की चिंता बढ़ी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। कोतवाली थाना क्षेत्र से अपहत किशोरी का आज तीन दिन बाद भी कोई सुराग नहीं है। इससे परिजनों की चिंता बढ़ने लगी है। परिजनों ने पुलिस से किशोरी के बरामदगी की मांग की है। पुलिस तहरीर के आधार पर जांच कर रही है। पुलिस ने जल्द ही किशोरी को बरामद करने का आश्वासन दिया है।

कोतवाली के एक मोहल्ले की रहने वाली किशोरी के परिजनों ने बताया कि एक युवक काफी समय से बेटी को आते-जाते समय परेशान कर रहा था। वह कभी अकेला रास्ते में रोककर उससे बात करने का प्रयास करता है तो कभी अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी बेटी को परेशान करता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उसने इस बात की शिकायत युवक के परिजनों से की तो युवक ने बेटी को उठाकर ले जाने की धमकी दी। इस धमकी की शिकायत उन्होंने कोतवाली थाने में की और बेटियों के घर से बाहर निकलने पर काफी हद तक रोक लगा दी।
पीड़ित ने बताया कि गत मंगलवार को उसकी बेटी शाम के समय परचून की दुकान से सामान लेने निकली थी। लेकिन वापस नहीं आई। काफी देर बाद भी जब बेटी नहीं लौटी तो उसकी तलाश की गई, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।

बाद में पता चला कि उसकी बेटी को आरोपी युवक, उसका भाई और उनके कुछ दोस्त जबरन अगवा करके ले गए हैं। वह शिकायत लेकर कोतवाली पहुंचे लेकिन पुलिस ने तहरीर लेकर रख ली। पुलिस मामले को संदिग्ध बता रही है। जबकि उसका परिवार बेटी को लेकर परेशान है। तीन दिन के बाद आज शुक्रवार को भी बेटी का कुछ पता नहीं चल सका है।

पिता का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के कारण बेटी का अपहरण हुआ है। अगर पुलिस समय रहते आरोपियों पर कार्रवाई करती तो उसकी बेटी घर पर सुरक्षित होती। कोतवाली थाना प्रभारी नरेश कुमार का कहना है कि घटना की जांच कराई जा रही है। जल्द ही किशोरी को बरामद कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय