Sunday, May 19, 2024

नोएडा प्राधिकरण ने 6 जगहों पर बनाया रैन बसेरा, 55 जगहों पर अलाव की व्यवस्था

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। ठंड में सड़क पर रात गुजारने वाले लोगों को राहत देने के लिए नोएडा प्राधिकरण ने छह स्थानों पर रैन बसेरा का निर्माण किया है। इसके अलावा नोएडा शहर में 55 जगहों पर अलाव जलाने की व्यवस्था की गई है।

सीईओ लोकेश एम के निर्देश पर वर्क सर्किल-2, 4, 5, 6, 8, 9 तथा 10 के क्षेत्र में रैन बसेरा का निर्माण किया गया है। इन रैन बसेरों में लोगों के रहने के लिए बिस्तर, ओढने के लिए कंबल, अलाव, पानी की सुविधाएं उपलबध कराई गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नोएडा प्राधिकरण द्वारा सेक्टर-21ए नोएडा स्टेडियम के रामलीला ग्राउण्ड, सेक्टर-62 सामुदायिक केन्द्र, ग्राम-मामूरा बारात घर,  ग्राम-सोरखा जाहिदाबाद बारात घर, ग्राम-गेंझा सामुदायिक केन्द्र, ग्राम-शहदरा पंचायत घर, सेक्टर-135 सामुदायिक केन्द्र  तथा ग्राम-कोण्डली बारात घर में नोएडा प्राधिकरण ने रैन बसेरा का निर्माण किया गया है। इसके अलावा नोएडा के वर्क सर्किल-एक से लेकर 10 तक के क्षेत्र में 55 जगहों पर अलाव जलाने की व्यवस्था की गई है।

सीईओ लोकेश एम ने आम जनता से अपील की है कि यदि किसी और सार्वजनिक जगह पर अलाव की जरूरत हो, तो प्राधिकरण के कॉल सेंटर पर सूचना दी जा सकती है। वहां पर फौरन इंतजाम कर दिया जाएगा। अगर तय जगहों पर अलाव न जल रहा हो, तो इसकी भी सूचना कॉल सेंटर पर शहरवासी दे सकते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय