Wednesday, May 8, 2024

गाड़ी से उतरते ही बॉडीगार्ड से टकराईं निसा देवगन, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। अजय देवगन और काजोल की बेटी निसा ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए या इवेंट्स में जाते समय पैपराज़ी के कैमरों में कैप्चर की जाती हैं। निसा अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनका ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है।

पपराजी ने इस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इसमें निसा अपनी बेस्ट फ्रेंड ओरी ओवट्रामनी के साथ डिनर पर पहुंचती हैं। दोनों एक ही कार से उतरे। जैसे ही निसा कार से बाहर निकलती है, अचानक उनके सामने एक बॉडीगार्ड आ जाता है। दोनों टकराते हैं, लेकिन वह खुद को संभालती है और मुस्कान के साथ आगे बढ़ती है। निसा के इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया। एक यूजर ने कहा, “क्या यह पूरे समय नशे में है?” दूसरे यूजर ने कहा, “मैं कब से जानना चाहता था कि ये ओरी कौन है।” एक तीसरे यूजर ने कहा, “सिंघम ने लड़की को कुछ नहीं सिखाया”।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बीच निसा देवगन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। नेटिज़न्स अक्सर उनके लुक्स को लेकर उन्हें ट्रोल करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय