Tuesday, May 28, 2024

कांग्रेस के शहजादे मोदी के आंसुओं में अपनी खुशी ढूंढ रहे,आज पाकिस्तान दुनिया भर में जा-जाकर रोता- मोदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पलामू। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड में अपने प्रवास के दूसरे दिन शनिवार को पलामू में चुनावी महारैली को संबोधित करते हुए लोगों को वोट की ताकत बताई। उन्होंने कहा कि आपके एक वोट की ताकत की बदौलत पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। आपके एक वोट से राम मंदिर बना, जम्मू-कश्मीर में 370 हट गया, नक्सलवाद खत्म हो गया, आतंकवाद पर रोक लगी। इसी वोट की ताकत से ऐसा नया भारत बना है, जो घर में घुसकर मारता है। पहले कांग्रेस की डरपोक सरकार दुनिया में जाकर रोती थी। आज पाकिस्तान दुनिया भर में जा-जाकर रोता है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पलामू के चियांकी हवाई अड्डा मैदान में आयोजित महारैली में उमड़ी विशाल भीड़ को देखकर पीएम मोदी ने कहा कि आपने जेएमएम-कांग्रेस को दिन में तारे दिखा दिए।

 

उन्होंने पलामू के मौजूदा सांसद और भाजपा प्रत्याशी विष्णु दयाल राम के लिए वोट मांगे। प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों पर जमकर प्रहार किया।

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके चट्टे-बट्टे जेएमएम-राजद दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों के आरक्षण पर डाका डालना चाहते हैं, लेकिन जब तक मोदी जिंदा है तब तक संविधान और आरक्षण में एक भी छेड़छाड़ नहीं होने दिया जाएगा।

 

परिवारवादी पार्टियों पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वो अपने बच्चों के लिए दौलत इकट्ठा करने में जुटे हैं। मेरे लिए तो देश की जनता ही मेरा परिवार है। मेरे पास न तो साइकिल है और न कोई घर। मेरा घर, परिवार, वारिस आप लोग है। मैं आपको विरासत में विकसित भारत देना चाहता हूं। आपके आशीर्वाद से मोदी पर 25 साल में एक पैसे के भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा। मोदी मौज के लिए नहीं, मिशन के लिए पैदा हुआ है।

 

पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस के शहजादे मोदी के आंसुओं में अपनी खुशी ढूंढ रहे हैं। कहते हैं कि मोदी के आंसू अच्छे लगते हैं। ये निराश-हताश लोग अब कुंठित हो गए हैं। एक कहावत है – जाके पांव न फटी बिवाई, वो क्या जाने पीर पराई! कांग्रेस के शहजादे की हालत वही है। मैं तो गरीबी का जीवन जीकर आया हूं। इसलिए 10 वर्षों में गरीब कल्याण की हर योजना की प्रेरणा, मेरे जीवन के अनुभव ही हैं। जब आज लाभार्थियों से मिलता हूं, तो ख़ुशी के मारे आंसू आ ही जाते हैं। ये आंसू वही समझ सकता है, जिसने गरीबी देखी हो, जिसने कष्ट में जीवन गुजारा हो।”

 

पाकिस्तान का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वहां के नेता कांग्रेस के राहुल गांधी की तारीफ करते हैं और उन्हें पीएम बनते देखना चाहते हैं। पाकिस्तान के नेता दुआ कर रहे हैं कांग्रेस वापस सत्ता में आए। उन्होंने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मैं पहला प्रधानमंत्री हूं, जिसने झारखंड में भगवान में बिरसा मुंडा के जन्मस्थल का दर्शन किया। हम भगवान बिरसा का गौरव पूरे देश में पहुंचा रहे हैं। 2025 में भगवान बिरसा मुंडा की 150वीं जयंती का वर्ष जनजातीय गौरव दिवस के रूप में मनाया जाएगा।

 

प्रधानमंत्री के रूप में अपनी उपलब्धियों का जिक्र करते हए उन्होंने कहा कि बीते दस साल में मोदी ने आपको पक्का घर, बिजली, गैस, पानी दिया है। तीसरा कार्यकाल शुरू होने दीजिए, जिन्हें किसी योजना का लाभ नहीं मिला है, उन तक पहुंचाएंगे, यह मोदी की गारंटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय