Saturday, May 18, 2024

कानपुर में अधेड़ की बेटे ने गला घोटकर की हत्या,गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। महाराजपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्निया पुरवा में रविवार सुबह एक खाली प्लॉट में अधेड़ का शव पाया गया। जांच के दौरान पता चला कि उसके बेटे ने ही शनिवार रात गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को घर से लगभग पचास मीटर दूर फेक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस उपायुक्त पूर्वी एस.के. सिंह ने बताया कि रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि महाराजपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्निया पुरवा गांव निवासी राजेन्द्र उर्फ राजू कुरील (50) का शव घर से लगभग 50 मीटर दूर बबूल के पेड़ के पास पड़ा है। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। घटनास्थल के निरीक्षण और साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। जांच के दौरान परिजनों से गहराई से पूछताछ की गई तो पता चला कि मृतक राजेंद्र (50) शराब पीने का आदी था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शनिवार शाम को राजेंद्र व उसके छोटे बेटे अरुण के मध्य घर पर ही खाने को लेकर मारपीट हुई, जिसमें अरुण ने गला दबाकर हत्या कर दी। शव को ठिकाने लगाने और गुमराह करने के लिए शव को घर के पीछे खाली जगह पर डाल दिया गया। सख्ती से परिजनों से पूछताछ की गई तो मृतक के पुत्र अरुण ने घटना का इकबाल किया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपित को हिराशत में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय