Saturday, May 18, 2024

मध्यप्रदेश में रेत भरे ट्रैक्टर ट्राली से कुचलकर पुलिस कर्मचारी की मौत, दो गिरफ्तार,तीसरे की तलाश जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शहडोल/भोपाल। मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र में रेत के अवैध परिवहन में लगे ट्रेक्टरट्राली चालक ने एक सहायक पुलिस उप निरीक्षक (एएसआई) को कुचल दिया, जिससे वे मौके पर ही शहीद हो गए। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और तीसरे की तलाश जारी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात्रि में एएसआई महेंद्र बागरी एक फरार आरोपी को पकड़ने के सिलसिले में जा रहे थे। रास्ते में उन्हें ट्रैक्टर ट्राली दिखायी दी, जिसमें रेत लदी हुयी थी। उन्होंने ट्रेक्टर को रोकने का प्रयास किया। इसी दौरान चालक ने ट्रैक्टर समेत भागने का प्रयास किया और एएसआई उसकी चपेट में आ गए। इस वजह से उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गयी।

 

इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और उसने ब्यौहारी थाने में हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर ट्रैक्टर चालक विजय उफ राजरावत और आशुतोष सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य आरोपी सुरेंद्र सिंह की तलाश की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ पहले से भी आपराधिक प्रकरण दर्ज होने की जानकारी सामने आयी है।
इस बीच मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने इस मामले में पुलिस प्रशासन को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने शहडोल पुलिस और प्रशासन को अवैध ढंग से रेत परिवहन के मामले में लिप्त आरोपियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई करने के लिए कहा है।

 

उधर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इस संबंध में सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए कहा कि शहडोल में रेत का अवैध परिवहन कर रहे ट्रैक्टर ट्राली ने ब्यौहारी थाने में पदस्थ एएसआई महेंद्र बागरी को भी कुचल दिया। उन्होंने मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए कटाक्ष किया और कहा कि यदि “राजनीतिक दुर्भावना” से प्राथमिकी करवाने जैसा शौक माफिया के खिलाफ भी हो जाए, तो कुछ हद तक ऐसी हत्याएं रोकी जा सकती हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय