Saturday, May 11, 2024

सीतापुर में मामूली झगड़े में राज्यमंत्री के बेटे और ड्राइवर सहित पुलिसकर्मी ने की महिला की पिटाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सीतापुर। सीतापुर के नगर कोतवाली इलाके में नगर विकास राज्यमंत्री के घर के बाहर उनके बेटे और पुलिस सुरक्षाकर्मी द्वारा एक महिला को मारने पीटने और धक्का मुक्की की गई।बताया जाता है कि जब महिला के घर के बाहर राज्यमंत्री के ड्राइवर ने दरवाजे में बाइक लड़ा दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महिला के मुताबिक जब वह इसकी शिकायत करने राज्यमंत्री के घर पहुंची तो घर के बाहर मौजूद पुलिसकर्मी और राज्यमंत्री के छोटे बेटे ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराकर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

बताया जाता है कि नगर विकास राज्यमंत्री राकेश राठौर गुरु के घर के बाहर महिला की पिटाई की गई। महिला की पिटाई का आरोप राज्यमंत्री के ड्राइवर शुभम और छोटे बेटे सहित मौजूद पुलिसकर्मी पर लगा हैं। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला जमीन पर पड़ी हुई है और कुछ लोग उसके ऊपर चढ़कर मारपीट कर रहे है लेकिन मोबाइल का कैमरा देखते ही मारपीट कर रहे तीनों युवक महिला को छोड़कर खड़े हो जाते है। वही दूसरे वीडियो में एक युवक और सुरक्षाकर्मी महिला की पिटाई कर उसे धक्का मुक्की करते हुए कैमरे में कैद हुए है।

 

मोहल्ला दुर्गापुरवा निवासी पीड़ित महिला मंजू राठौर का आरोप है कि मारपीट कर रहे लोग उसे जान से मारना चाहते थे लेकिन कुछ लोगों के आ जाने पर उसे छोड़ दिया।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय