Friday, May 10, 2024

अपने ‘फ्लॉप करियर’ पर अमीषा पटेल ने कहा- बॉलीवुड में मेरा कोई गॉडफादर नहीं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुबंई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों ‘गदर-2’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इससे पहले उनकी कई फिल्में फ्लॉप रहीं और उन्हें ‘फ्लॉप करियर’ की आलोचना झेलनी पड़ी। एक्ट्रेस ने हालिया इंटरव्यू में इस पर कमेंट किया है।

मीडिया को दिए इंटरव्यू में अमीषा पटेल ने कहा, “बॉलीवुड में बिना पारिवारिक पृष्ठभूमि वाली अभिनेत्रियों को काफी निशाना बनाया जाता है। मेरे जैसी बाहरी अभिनेत्रियों को कोई सपोर्ट नहीं है। अगर मैं फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े परिवार से आती या इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉडफादर होता, तो फ्लॉप करियर के लिए मेरी आलोचना नहीं की जाती, मुझे निशाना नहीं बनाया जाता। इसके विपरीत मुझे बेहतर फिल्में मिलतीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अमीषा ने कहा, “जब कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है, तो निर्माताओं को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ता है। मैंने ऐसे कई निर्माताओं से पारिश्रमिक नहीं लिया है। दूसरे व्यक्ति की स्थिति को समझना बहुत जरूरी है। किसी ने मुझसे पारिश्रमिक न लेने के लिए नहीं कहा, निर्माताओं की स्थिति देखकर मैंने स्वयं यह निर्णय लिया।”

उन्होंने कहा, “एक फ्लॉप फिल्म देने के बाद कई लोगों ने मेरी आलोचना की, लेकिन मैंने इन बातों का असर अपने दिमाग पर नहीं होने दिया। मैंने सिर्फ अच्छा काम करने पर ध्यान केंद्रित किया।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय