Sunday, May 12, 2024

गिरफ्तार करने आई सीबीआई को देखते ही अस्पताल में घुसे सांसद, घंटों करना पड़ा इंतजार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

तिरुपति। सांसद गिरफ्तारी के डर से सीबीआई को देखते ही अपनी मां को देखने अस्पताल में घुस गए और घंटों तक बाहर ही नहीं मिकले। सीबीआई को उन्हें गिरफ्तार करने के लिए घंटों तक इंतजार करना पड़ा।

दरअसल सांसद पर पूर्व सांसद की हत्या का आरोप है। इसी सिलसिले में गिरफ्तारी करने पहुंची सीबीआई को देखते ही वाईएसआरसीपी सांसद अपनी बीमार मां को देखने का बहाना बनाते हुए अस्पताल में जा घुसे। 5 दिन से एक निजी हॉस्पिटल में रुके सांसद को गिरफ्तार करने के लिए सीबीआई अब उनके बाहर आने का इंतजार कर रही है। दरअसल आंध्र प्रदेश के कडप्पा से वाईएसआरसीपी सांसद वाई एस अविनाश रेड्डी को सीबीआई द्वारा 19 मई को पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लेकिन सांसद ने कहा कि वह अपनी बीमार मां को देखने के लिए अस्पताल में जा रहे हैं। अस्पताल में अपनी बीमार मां को देखने गए सांसद को 5 दिन हो गए हैं लेकिन वह अभी तक अस्पताल से बाहर नहीं आए हैं। उधर सांसद अविनाश रेड्डी के सैकड़ों समर्थक अस्पताल के बाहर सड़क पर जमा है और सीबीआई भी अस्पताल के बाहर डेेरा जमाकर अभी तक लोकसभा सदस्य के हॉस्पीटल से बाहर निकलने का इंतजार कर रही है। मौजूदा सांसद अविनाश रेडडी पर पूर्व सांसद वाईएस विवेकानंद रेड्डी की हत्या का आरोप है और सीबीआई वर्ष 2020 से हत्या के इस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय