Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर में राजेश गोयल द्वारा लगाए गए होर्डिंग-पोस्टरों को फाड़ा, श्रद्धालुओं ने की निंदा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर।  हाल ही में मुजफ्फरनगर के मंदिरों के बहार लगाए गए होर्डिंग बैनर चर्चाओं का विषय बने हुए थे। मुजफ्फरनगर नई मंडी स्थित बालाजी धाम के बाहर लगाए गए होर्डिंग बैनरों एक बार फिर चर्चा का विषय बन चुके हैं क्योंकि मंदिर के बाहर लगे होर्डिंगों को किसी ने फाड़ दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल बालाजी धाम मंदिर कमेटी की ओर से राजेश गोयल द्वारा लगाए गए होर्डिंग से पहले पोस्टर चस्पा किए गए थे कि मंदिर में कटे-फटे कपड़े जींस स्कर्ट और टॉप पहनकर प्रवेश ना करें। मंदिर कमेटी ने फजीहत होने के बाद अपने होर्डिंग बैनर उतार लिए थे। उसके बाद राजेश गोयल ने मंदिरों पर नियम को लेकर लगाए गए होर्डिंग बैनर लगाए थे जिसमें निर्देशित किया गया था कि मंदिर में गैर सनातनिओ का प्रवेश बंद है। मंदिर परिसर में मर्यादित कपड़े पहन कर ही आए साफ सफाई का ध्यान रखें आसपास शराब व गुटके का प्रयोग ना करें। राजेश गोयल ने दावा करते हुए कहा था कि यह है होल्डिंग मुजफ्फरनगर के सभी मंदिरों में लगाए गए हैं और आगे पूरे देश में इस तरह के होर्डिंग लगाए जाएंगे।

प्रियंका बेनीवाल ने राजेश गोयल द्वारा मंदिरों को लेकर  की गई पहल को सराहा उन्होंने कहा कि उनके द्वारा लगाए गए होर्डिंग बैनरों से किसी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए बल्कि सभी का समर्थन होना चाहिए। प्रियंका बेनीवाल भी मानती है कि मंदिर परिसर में मर्यादित कपड़ों का होना जरूरी है और अमर्यादित कपड़ों से मंदिर का माहौल खराब होता है।

उन्होंने कहा कि गैर सनातनी यदि यहां प्रवेश करेंगे तो द केरला स्टोरी वाले सीन ही चलते हैं। फिर कोई फ्रीजर में मिलती है तो कोई बॉक्स में मिलती है कोई शोकेस में मिलती है। यही सब कुछ होता है।

बालाजी धाम में दर्शन करने आए अश्वनी ने कहा कि इस तरह के बैनर मंदिर में लगने चाहिए। और मंदिर में गंदगी नहीं फैलाने चाहिए फोटो नहीं खींचनी चाहिए। हमने कहा कि हमारी माता बहनों को मंदिर में दर्शन करने के लिए सूट और साड़ी में ही आना चाहिए। अश्विनी ने फाड़े गए बैनरों का विरोध किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय