Wednesday, April 17, 2024

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोला महाठग-आपने 10 घोटाले किए, 4 का मैं साक्षी,तीन भाई अब तिहाड़ क्लब चलाएंगे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए संयोजक सुकेश चंद्रशेखर ने शनिवार को कहा कि ‘सच्चाई की जीत हुई है, मैं तिहाड़ जेल में उनका स्वागत करता हूं.’ इससे पहले शुक्रवार को जेल में बंद ठग ने एक पत्र लिखा था जिसमें उसने कहा था कि ‘तीन भाई अब तिहाड़ क्लब चलाएंगे, मैं उन्हें बेनकाब कर दूंगा, मैं केजरीवाल और उनकी टीम के खिलाफ सरकारी गवाह बनूंगा, सभी सबूत दिए गए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरुवार को ED ने केजरीवाल को एक्साइज पॉलिसी मामले में गिरफ्तार किया था। शुक्रवार को दिल्ली की एक अदालत ने उन्हें 28 मार्च तक छह दिन की रिमांड पर भेजने का आदेश दिया।

 

शुक्रवार को लिखे पत्र में, ठग ने कहा, ‘हमेशा की तरह, सत्य की जीत होती है. यह नए भारत की शक्ति है, यह एक उत्कृष्ट उदाहरण है कि कैसे कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। मेरे प्रिय अरविंद केजरीवाल, सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, मैं आपका विशेषाधिकार बढ़ाता हूं आपका स्वागत है, तिहाड़ क्लब के ‘बॉस’. आपके सभी जुमलों और ‘कट्टर इमानदार’ के नाटकों का अंत हो गया है।

 

सुकेश ने पत्र में आगे लिखा था ‘मैं आपकी गिरफ्तारी को अब तक मिला सबसे अच्छा जन्मदिन का उपहार मानता हूं. इसलिए मैं बेहद भाग्यशाली महसूस करता हूं कि इस साल 25 मार्च को, जो कि मेरा जन्मदिन है, 3 दिन पहले दोहरा जश्न मनाया जाएगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए, चंद्रशेखर ने कहा कि उनके ‘तीन भाई’ यहां ‘तिहाड़ क्लब’ चलाने के लिए हैं। ‘पोस्ट के अनुसार: A. चेयरमैन अरविंद केजरीवाल बिग बॉस हैं; मनीष सिसौदिया सीईओ हैं; और सत्येन्द्र जैन सीओओ हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय