Sunday, May 26, 2024

देवबंद: गांव मनोहरपुर के जंगल में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद (सहारनपुर)।देवबंद के तल्हेड़ी पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव मनोहरपुर के जंगलों में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार तल्हेड़ी चौकी के गांव मनोहरपुर के जंगल में ईख के खेत में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। विजय के गन्ने के खेत में विजय के नौकर अमरीश द्वारा दवाई डाली जा रही थी, उसी समय अमरीश की नजर खेत में पड़े युवक के शव पर पड़ी। जिसकी सूचना नौकर द्वारा खेत मालिक विजय को दी गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर इकठ्ठा हो गए। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।
थाना प्रभारी संजीव कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, और लोगों से मृतक युवक के बारे मे जानकारी ली। मृतक युवक की पहचान गांव गगदासपुर जट्ट निवासी इंटर के छात्र शिवराज उम्र 19 वर्ष पुत्र पदम सिंह के रूप में हुई। पुलिस द्वारा घटना की जानकारी मृतक युवक के परिजनों को दी गई। जानकारी मिलते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई और वह घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। इसके बाद पुलिस के द्वारा मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। परिजनो के मुताबिक शिवराज अपने माता पिता का इकलौता पुत्र था।
इसी वर्ष उसने तल्हेड़ी के संस्कार भारती कन्वेंट स्कूल में इंटरमीडिएट (सीबीएसई) की परीक्षा दी है, जिसका अभी रिजल्ट नहीं आया है। युवक आर्मी की तैयारी कर रहा था, आज सुबह दौड़ लगाने के लिए घर से आया था। शिवराज की हुई अचानक मौत से घर में मातम पसर हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। थाना प्रभारी संजीव कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत के कारणो का पता चल सकेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय