Monday, May 27, 2024

नोएडा सीईओ को गांव के रास्ते में मिली गंदगी, ठेकेदारों पर लगाई 4 लाख की पेनल्टी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी लोकेश एम ने बुधवार को शहर में कराये जा रहे विकास कार्यों का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्हें कई जगहों पर गन्दगी तथा सर्विस रोड व फुटपाथ पर उपले/गोबर इत्यादि पड़ा हुआ मिला। सर्विस रोड पूरी तरह अस्त-व्यस्त मिली। इस पर उन्होंने सख्त नाराजगी व्यक्त करते हुए जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कार्यों में पारदर्शिता लाने के निर्देश दिए। इसके अलावा उन्होंने सेक्टर 82-110 सर्विस रोड़ पर एवं गेझा तालाब के पीछे गांव के रास्ते पर गंदगी मिलने पर संबंधित ठेकेदार पर दो-दो लाख की पेनल्टी लगाने तथा सफाई निरीक्षक को प्रतिकूल प्रविष्टि दिये जाने के निर्देश दिए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

नोएडा सीईओ ने आज शहर के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण किया। जिसमें डीएससी मार्ग पर निर्माणाधीन भंगेल एलिवेटेड रोड परियोजना, सेक्टर-82, 108, 110 एवं ग्राम गेझा में विकास कार्यों का निरीक्षण आदि शामिल रहा। सीईओ ने डीएससी मार्ग पर निर्माणाधीन एलिवेटेड परियोजना के निरीक्षण के उपरान्त सेक्टर-110 का भ्रमण किया। जिसमें सेक्टर-110 बारातघर के पीछे गांव की तरफ एक बहुत बड़ा मैदान खाली पड़ा पाया गया, जिसमें बहुत गंदगी भरी थी तथा पूरा मैदान गंदा पड़ा हुआ था। उसकी साफ-सफाई कराकर विकसित करने के लिए उद्यान विभाग को निर्देश दिए।

 

 

 

वहीं सेक्टर-82-110 रोड के भ्रमण के दौरान पुलिस चौकी के सामने रोड के दोनों तरफ बहुत गंदगी पायी गयी तथा सर्विस रोड व फुटपाथ पर उपले/गोबर इत्यादि पड़ा हुआ पाया गया एवं सर्विस रोड पूरी तरह अस्त-व्यस्त पायी गयी। सेक्टर 82-110 सर्विस रोड़ पर एवं गेझा तालाब के पीछे गांव के रास्ते पर पायी गयी गंदगी के लिए संबंधित ठेकेदार पर 2-2 लाख रुपए की पेनल्टी लगाने तथा संबंधित सफाई निरीक्षक को प्रतिकूल प्रविष्टि दिये जाने के निर्देश जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दिए।

 

 

 

ग्राम गेझा में स्थित तालाब का जीर्णोद्धार कर सौन्दर्यीकृत कराये जाने, तालाब के समीप श्रमिक कुंज के पीछे खाली मैदान को उद्यानीकरण कर विकसित किये जाने का उद्यान विभाग को निर्देशित किया। निरीक्षण के दौरान प्राधिकरण के उप महाप्रबन्धक (सिविल) विजय रावल तथा वर्क सर्किलों के वरिष्ठ प्रबन्धक उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय