Saturday, May 18, 2024

किसानों पर दर्ज मुकदमे वापस हो, नहीं तो एनपीसीएल पर होगा बड़ा आंदोलन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। बिजली की समस्याओं को लेकर आज अखिल भारतीय किसान सभा ने एनपीसीएल के उच्च अधिकारियों से बैठक की। बैठक में एनपीसीएल की ओर से सारनाथ गांगुली एवं अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बैठक में क्षेत्र के किसानों के बिजली के बिल व बिजली चोरी के दर्ज मुकदमों के संबंध में वार्तालाप हुई। किसान सभा की ओर से मांग रखी गई कि बिजली के बढ़ा-चढ़ाकर भेजे गए बिलों को खत्म किया जाए। ग्रामीण एवं किसानों को परेशान करने के मकसद से दर्ज किए गए बिजली चोरी के सभी मुकदमे वापस लिए जाएं। समस्याएं सुनने के बाद एनपीसीएल के अधिकारियों ने किसान सभा के नेताओं से कहा कि जल्द से जल्द किसानों की सभी परेशानियों का हल किया जाएगा।

 

महासचिव जगबीर नंबरदार ने कहा कि यदि जल्द से जल्द किसानांे की परेशानियों का हल नहीं किया गया तो किसान सभा जल्द ही एनपीसीएल पर बड़ा आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी। वार्ता के दौरान डॉक्टर रुपेश वर्मा, अशोक भाटी बिरौंडा, मोनू मुखिया सैनी, प्रशांत भाटी पाली, निशांत रावल घोड़ी, सुधीर रावल, सचिन भाटी चोगानपुर, सुदेश सुनपूरा, कूड़े सिंह, बाबा संतराम, श्याम सिंह प्रधान पाली, वीर सिंह नागर बादलपुर सहित अन्य लोग मौजूद रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय