Tuesday, September 17, 2024

गाजियाबाद में बुजुर्ग चिकित्सक को थप्पड़ मारने का आरोप, एओए के खिलाफ नाराजगी

गाजियाबाद। इंदिरापुरम के वैभव खंड स्थित आदित्य मेगा सिटी सोसायटी के एओए कार्यालय में बुलाकर बुजुर्ग चिकित्सक को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। बुजुर्ग चिकित्सक (सर्जन) ने इस मामले में इंदिरापुरम थाने में शिकायत दी है। सोसायटी के कुछ लोगों ने रात सोसायटी के पार्क में एकजुट होकर एओए के खिलाफ नाराजगी जाहिर की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोसायटी निवासी 61 वर्षीय डॉ. आके सिंह ने बताया कि 28 अगस्त की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे वह पत्नी के साथ बेसमेंट-1 से गेट नंबर 5 से बाहर निकल रहे थे। तभी सामने से एक किशोर तेज स्कूटी चलाता हुआ आया। उसने तेजी से ब्रेक लगाया और उनकी गाडी से काफी दूर ही स्कूटी सहित गिर गया। डॉ. सिंह ने बताया कि उन्होंने बच्चे को उठाया और उससे पूछा भी कि उसे चोट तो नहीं लगी, जिस पर उसने मना कर दिया। इसके बाद वह मूवी देखने चले गए।

 

 

शिकायतकर्ता का कहना है कि कुछ देर बाद ही उनके पास सोसायटी के एओए सचिव अशोक जैन ने फोन कर उन्हें कार्यालय में आने को बाध्य किया। वह अपनी पत्नी के साथ जब एओए कार्यालय पहुंचे तो वहां एओए सचिव अशोक जैन, संदीप गुलाटी निवासी, शिवानी गुलाटी, अनुपम वाधवा , संजय मल्होत्रा बैठे हुए थे। आरोप है कि आरडब्ल्यूए आफिस में अशोक जैन, संदीप गुलाटी व शिवानी गुलाटी ने उनके व पत्नी के साथ गाली गलौज की और शिवानी गुलाटी ने उन्हें थप्पड़ मारा। इनका कहना था कि बच्चे को घर तक क्यों नहीं पहुंचाया।

 

 

शिकायतकर्ता ने कहा कि वह एक प्रतिष्ठित चिकित्सक हैं और इस घटना से वह काफी आहत हुए हैं। इस मामले में उन्होंने इंदिरापुरम थाने में शिकायत देकर एओए कार्यालय के सभी सीसीटीवी फुटेज की जांच कर कार्रवाई की मांग की है। शिकायतकर्ता ने किशोर का ड्राइविंग लाइसेंस भी जांच करने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय