Saturday, May 18, 2024

‘जीएचकेपीएम’: डॉ सत्या से शादी करेगी सई, विराट का टूटेगा दिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह स्टारर सीरियल ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ (जीएचकेपीएम) में जबरदस्त मोड़ आने वाला है। दरअसल, आयशा अभिनीत सई डॉ. सत्या अधिकारी से शादी करने का फैसला करती है और विराट को छोड़ देती है, ताकि उसकी वजह से पाखी के साथ उसका रिश्ता प्रभावित न हो। पिछले एपिसोड्स में देखा गया कि पाखी (ऐश्वर्या), जो विराट के साथ अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए सब कुछ करने की कोशिश कर रही है, अंत में उसे मतभेदों को सुलझाने और नए सिरे से शुरू करने के लिए कहती है। हालांकि, नील द्वारा अभिनीत विराट, उसे बताता है कि वह उसके साथ अपने रिश्ते को जारी रखने में दिलचस्पी नहीं रखता है और सई के लिए अपने प्यार को साझा करता है। यह सुनकर पाखी का दिल टूट जाता है।

आने वाले एपिसोड्स में, सई विराट के लिए अपने प्यार पर अपने कर्तव्य को चुनने का फैसला करती है। उसे लगता है कि उसकी वजह से पाखी और विराट के बीच मतभेद हैं और इस तरह वह डॉ सत्या से शादी करने का बड़ा फैसला लेती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रोमो के अनुसार, एक तरफ, लाल शेरवानी पहने विराट सई से मिलने के लिए अपना घर छोड़ता है, तो दूसरी तरफ सई सत्या के साथ 7 फेरे लेती है। यह देख विराट को सदमा लगता है। ऐसे में देखना यह होगा कि अगर सई की डॉक्टर सत्या से शादी हो जाती है, तो कहानी में क्या मोड़ आता है।

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय