Tuesday, September 17, 2024

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे मेरठ, बागपत रोड पार्टी कार्यालय पर बैठक जारी

मेरठ। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज मेरठ पहुंचे हैं। वह यहां पार्टी नेताओं से महापौर पद के दावेदारों की थाह लेंगे। उप मुख्यमंत्री दोपहर साढ़े तीन बजे परतापुर हवाई पट्टी पर उनका हेलीकॉप्टर उतरा। यहां से वह बागपत रोड स्थित पार्टी कार्यालय के लिए रवाना हुए। जहां पर पदाधिकारियों, कोर ग्रुप व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे।

निकाय चुनाव के अनंतिम आरक्षण के बाद उप मुख्यमंत्री के दौरे को खास माना जा रहा है। निकाय चुनाव की रणनीति बनाने के साथ ही वह पार्टी पदाधिकारियों संग प्रत्याशी को लेकर भी मंथन कर सकते हैं।  घंटे भर चलने वाली इस बैठक के बाद वह मंडलायुक्त कार्यालय में विभागों की समीक्षा बैठक में हिस्सा लेंगे। इसके बाद में पत्रकारों से बातचीत करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीसीएसयू के नाटक मंचन में भी होंगे शामिल
चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में दिव्य प्रेम सेवा मिशन, हरिद्वार की ओर से मनोज जोशी की प्रस्तुति ‘चाणक्य’ हिन्दी नाटक का मंचन शाम 4.30 बजे से होगा। इसमें मुख्य वक्ता के तौर पर उपमुख्यमंत्री रहेंगे।

संयोजक दीपक शर्मा ने बताया कि मुख्य अतिथि केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान रहेंगे। इसी के साथ राज्यमंत्री केपी मलिक भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। सूचना विभाग की ओर से उनके भी आने का कार्यक्रम जारी कर दिया गया। वह बागपत में कश्यप चौपला जौनमाना पर महर्षि कश्यप की मूर्ति स्थापना में भी शामिल होंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय