Wednesday, May 29, 2024

शिवपाल यादव का पुलिस पर चुनाव प्रभावित करने का आरोप,डीएम ऑफिस पहुंचे कहा- थानाध्यक्ष धमका रहे, बूथ पर न जाने का बना रहे दबाव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने जिले के कई थाना अध्यक्षों पर चुनाव प्रभावित करने का आरोप लगाते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी, चुनाव प्रेक्षक और एसएसपी से शिकायत की है। शिवपाल यादव रविवार को अपने बेटे व सपा प्रत्याशी आदित्य यादव के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे। शिवपाल यादव ने यहां मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिले के मूसाझाग, विनाबर, कुंवरगांव, सहसवान, रजपुरा, वजीरगंज और सदर कोतवाल ने करीब 40 लोगों को उठा लिया है। उनमें से मूसाझाग थानाध्यक्ष ने 151 के तहत 31 लोगों पर चालान की कार्रवाई की है। सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने आरोप लगाया कि यह सभी थाना अध्यक्ष सरकार के दबाव में काम कर रहे हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिवपाल यादव का कहना है कि इससे पहले भी वह दो बार चुनाव प्रेक्षक, जिला निर्वाचन अधिकारी और एसएसपी से शिकायत कर चुके हैं। जिला प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा। उन्होंने बताया कि आज सपा का डेलिगेशन लखनऊ और दिल्ली में चुनाव आयोग से इस मुद्दे को लेकर मुलाकात करेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले चाहे कितना भी जोर लगालें लेकिन हम गड़बड़ी नहीं होने देंगे। परेशानी तो होगी थाने-थाने जाना पड़ेगा। उन्होंने एसएसपी पर भी देर रात में फोन न उठाने का आरोप लगाया है।

 

बदायूं में होने जा रहे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के रोड शो को लेकर कहा कि अपने प्रदेश के नेता कुछ कर नहीं पा रहे हैं, इनकी कोई नहीं सुन रहा है। धामी आएंगे और चले जाएंगे। भाजपा की सभी मीटिंग फ्लॉप हो रही है। भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से साफ होने जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय