Wednesday, May 8, 2024

देश के विकास के लिए मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएं: अजित पवार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पुणे- महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (अजित पवार गुट) के अध्यक्ष अजीत पवार ने मंगलवार को पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से देश के विकास के लिए श्री नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान किया।

मावल लोकसभा क्षेत्र में आयोजित महायुति की समन्वय बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यह चुनाव विचारधारा का नहीं बल्कि विकास का है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि विपक्ष केवल प्रधानमंत्री मोदी के शासनकाल में हुए संविधान संशोधनों की बात कर रहा है, जबकि दिवंगत इंदिरा गांधी ने संविधान में 28 बार संशोधन किया था और मोदी ने इसमें सिर्फ छह बार संशोधन किया है। उन्होंने कहा कि जरूरत संविधान में हुए संशोधनों या बदलावों को समझने की है।

राकांपा (अजीत पवार) प्रमुख ने विपक्ष पर अवांछित मुद्दों को उठाने का आरोप लगाया, जिनका कोई आधार नहीं है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को सलाह दिया कि वे प्रचार के दौरान विपक्ष के उम्मीदवार से दूरी बनाए रखें।

श्री पवार ने कहा, “विपक्ष के उम्मीदवार (संजोग वाघेरे) कह सकते हैं कि अजित पवार ने मुझे चुनाव लड़ने के लिए कहा था, लेकिन ऐसा नहीं है। पूरा महाराष्ट्र मेरे बारे में जानता है। हमारे उम्मीदवार श्रीरंग बार्ने हैं, धनुष-तीर के सामने बटन दबाएं और किसी भी अफवाह का शिकार न हों।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय