Thursday, July 4, 2024

‘करौली सरकार बाबा’ पर मुकदमा दर्ज, नोएडा के रहने वाले डॉक्टर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, पिटवाने का है आरोप

कानपुर। नोएडा में रहने वाले डॉक्टर सिद्धार्थ की तहरीर पर करौली सरकार आश्रम के बाबा संतोष सिंह भदौरिया और उनके साथियों पर पुलिस ने FIR दर्ज की है। आरोप है कि परिवार के साथ आश्रम में मारपीट की गई। आश्रम में बाबा के सामने जब वह गए तो उन्होंने कहा कि उसके ऊपर बाबा के चमत्कार का कोई असर नहीं हो रहा है। इससे बाबा भड़क गए। उनके समर्थकों ने कमरे में खींचकर पीटा। फिर आश्रम के बाहर भगा दिया।

यह पूरा मामला 22 फरवरी का है। करीब एक महीने बाद इस मामले में FIR हुई है। वहीं, बाबा संतोष सिंह भदौरिया ने डॉक्टर के आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म को बदनाम करने के लिए उन पर निराधार आरोप लगाए जा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि 2 मिनट 20 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि यह इस घटना से जुड़ा है। इसमें डॉक्टर, बाबा से कह रहे हैं कि मैं देखना चाहता हूं कि आत्मा कैसे निकलती है। यह लाइव चल रहा है। मैं आपकी शक्तियां देखना चाहता हूं। आपका चमत्कार देखना चाहता हूं। इस पर बाबा भड़क गए। कहने लगे कि चैलेंज कर रहे हो। इस पर डॉक्टर कहते हैं कि हां, चैलेंज कर रहा हूं। फिर बाबा ने कहा कि उनसे जाकर पूछिए जिनकी निकली है। आप भी देखें ये वीडियो…

डॉ. सिद्धार्थ के मुताबिक, घटना के बाद बिधनू थाना पुलिस से संपर्क किया और शिकायत की। चौकी, थाना, एसीपी और डीसीपी के यहां करने के लिए चक्कर काटे, लेकिन रिपोर्ट नहीं दर्ज हो सकी। इसके बाद पुलिस कमिश्नर समेत अन्य अफसरों की मदद से मामले में रिपोर्ट दर्ज हो सकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय