Sunday, September 8, 2024

फोन-पे से अधिवक्ता को लगाया हजारों का चूना, कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने की रिपोर्ट दर्ज

मुजफ्फरनगर। शहर में एक अधिवक्ता से धोखाधड़ी करते हुए फोन पे के माध्यम से हजारों रुपए का चूना लगा दिया गया। साइबर सेल ने एफआईआर दर्ज नहीं की तो पीड़ित को कोर्ट का सहारा लेना पड़ा। कोर्ट के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला लद्धावाला निवासी अधिवक्ता अमित चंदेल तीस हजारी कोर्ट दिल्ली में प्रैक्टिस करते हैं।

अमित चंदेल ने बताया कि कुछ दिन पहले एक व्यक्ति ने अपने आप को संजय शर्मा बताते हुए उन्हें फोन किया। संजय शर्मा ने कहा कि वह उनका क्लाइंट है और उनका मित्र उनके खाते में 25 हज़ार रुपये डाल रहा है। बताया कि यह कहते हुए संजय शर्मा नाम के व्यक्ति ने उन्हें 25 हज़ार ट्रांसफर का स्क्रीनशॉट मोबाइल पर भेज दिया, जिसके बाद उन्हें 21 हज़ार रुपये उसके खाते में डालने को कहा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अमित चंदेल ने बताया कि उनकी तबीयत खराब चल रही थी, तो उन्होंने अपनी पुत्री से फोन पे के माध्यम से संजय शर्मा के खाते में 21 हज़ार ट्रांसफर करा दिए। बताया कि बाद में उन्होंने अपना बैंक अकाउंट चेक किया तो उसमें 25 हज़ार नहीं पहुंचे थे। बताया कि अपना नाम संजय शर्मा बता रहे व्यक्ति ने उनके साथ धोखाधड़ी की थी और फर्जी स्क्रीनशॉट होने भेज दिया था।

मामले की शिकायत साइबर सेल से की गई, लेकिन उन्होंने उस पर कोई संज्ञान नहीं लिया। बताया की एसएसपी को प्रार्थना पत्र देने के बावजूद कार्रवाई नहीं हुई तो उन्होंने सीजेएम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। सीजेएम कोर्ट के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय