Thursday, May 9, 2024

दिल्ली में 12वीं कक्षा के लड़के की हत्या के मामले में एक गिरफ्तार, तीन फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने 17 वर्षीय लड़के की हत्या के मामले में 19 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसे किसी मुद्दे पर झगड़े के बाद उसके सहपाठी और अन्य लोगों ने पीटा था। तीन अन्य की अभी पहचान नहीं हो पाई है और वे भागे हुए हैं।

पकड़े गए आरोपी की पहचान गोकुलपुरी निवासी राहुल के रूप में हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तीन दिन पहले पीड़ित ने दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था।

पुलिस के अनुसार, नाबालिग 12वीं कक्षा में था और 15 दिसंबर को स्कूल से लौटते समय गली नंबर 20, डी ब्लॉक, भजनपुरा में उसका एक सहपाठी और कुछ अन्य लोगों के साथ झगड़ा हो गया था।

पुलिस उपायुक्त (उत्तरपूर्व), जॉय टिर्की ने कहा,“उसके सिर और चेहरे पर चोटें आईं। कोई मेडिको-लीगल केस (एमएलसी) नहीं बनाया गया और कुछ बुजुर्गों के हस्तक्षेप के बाद दोनों पक्षों ने मामला सुलझा लिया। घायल लड़के को पास के क्लिनिक में प्राथमिक उपचार दिया गया और घर भेज दिया गया।”

डीसीपी ने बताया कि दोनों स्कूली बच्चों के बीच सबसे पहले 12 दिसंबर को स्कूल के बाहर झगड़ा हुआ था।डीसीपी ने कहा, “15 दिसंबर को, स्कूली छात्र और अन्य लोगों ने स्कूल के बाद शाम करीब 5 बजे लड़के पर हमला किया और उसके साथ मारपीट की।”

23 दिसंबर को सुबह करीब 6 बजे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और वह बेहोश हो गया। उसे जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने आरएमएल अस्पताल रेफर कर दिया।

23 दिसंबर को रात 10:30 बजे आरएमएल अस्पताल से सूचना मिली कि इलाज के दौरान अस्पताल में लड़के की मौत हो गई है। मृतक के पिता की शिकायत पर तुरंत हमले का मामला दर्ज किया गया।” डीसीपी ने कहा, घटनाओं के क्रम और मौत के सही कारण का पता लगाया जा रहा है।

डीसीपी ने कहा,“घटना के पीछे का कारण बहुत स्पष्ट नहीं है, घटना में शामिल तीन लड़कों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। ”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय