Friday, September 20, 2024

शाहजहांपुर में बारावफात जुलूस में करंट लगने से एक की मौत, दो झुलसे

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर में सोमवार को ईद मिलादुन्नबी पर्व के मौके पर जुलूस निकाला जा रहा था। सभी खुशी-खुशी इस जुलूस में शामिल हुए थे। लेकिन, कुछ पलों में यह जुलूस लोगों के लिए मातम में तब्दील हो गया। दरअसल, जुलूस के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। करंट की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, दो गंभीर रूप से झुलस गए हैं। पुलिस ने मृतक की पहचान मुरादपुर के नजीर (40 साल ) के तौर पर की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बताया जा रहा है कि ईद मिलादुन्नबी पर्व पर हर साल की तरह इस साल भी जुलूस निकाला गया। ट्रैक्टर-ट्राली पर डीजे बजाकर जुलूस निकाला जा रहा था। जुलूस जैसे ही कुंवरपुर के पास पहुंचा , ट्रैक्टर ट्राली पर रखा डीजे बिजली के तार की चपेट में आ गया। इस दौरान डीजे में करंट फैल गया। जिससे तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए। करंट फैलने की खबर के बीच जुलूस में शामिल लोगों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। सभी अपनी जान-बचाने के लिए भागे। घायल तीन लोगों को अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। इनमें से एक की हालत बेहद गंभीर होने पर इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

 

 

हादसे की सूचना स्थानीय प्रशासन व पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। सब घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मामले की जांच और कार्रवाई की बात कही है। अस्पताल में इलाज करा रहे घायलों से मिलने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचे। ईद मिलादुन्नबी पर्व पर मुरादपुर गांव से विशाल जुलूस निकाला जाता है। यह जुलूस इतना विशाल होता है कि आस-पास निकाले जा रहे छोटे जुलूस भी इसमें शामिल हो जाते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय