Friday, September 20, 2024

बदायूं में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक कांवड़िये की मौत,तीन घायल

बदायूं। जिले के मुजरिया थाना क्षेत्र के ज्योरा सेंटर के पास बुधवार देर रात कांवड़ियों से भरा ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक कांवड़िये की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन कांवड़ियें गंभीर रूप से घायल हो गए। घायला कांवड़ियाें काे पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।पुलिस ने हादसे में जान गंवाने वाले कांवड़िये के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल सावन के पर्व को लेकर बिसौली कोतवाली के बिसौली कस्बा स्थित परवेज नगर मोहल्ले से एक ट्रैक्टर ट्राली में डीजे लगाकर कुछ कांवड़ियें कछला गंगा घाट पर जल लेने आए थे। इनमें परवेज नगर के अमित पुत्र रामप्रसाद, पप्पू पुत्र रामप्रसाद, अंशुल पुत्र महेश विशाल पुत्र मुन्नालाल निवासी अहमदपुर चंदौसी शामिल थे। सभी लोग कछला गंगा घाट से स्नान करने के बाद जल लेकर ट्रैक्टर ट्राली से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान बिल्सी कछला रोड स्थित ज्योरा सेंटर पर डीजे लगी कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई।

 

 

इस हादसे में ट्रैक्टर सवार अमित पुत्र रामप्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पप्पू पुत्र रामप्रसाद, अंशुल पुत्र महेश, विशाल पुत्र मुन्नालाल गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां तीनों कांवड़ियों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उधर ट्रैक्टर ट्राली पलटने से हुई कांवड़िये अमित की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय