Wednesday, June 26, 2024

विपक्षी दल उनकी सरकार की नीतियों से हैं घबराए हुए- मोदी

आजमगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उनकी सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों की वजह से विपक्षी दल घबराए हुए हैं और तरह-तरह का दुष्प्रचार कर रहे हैं।

मोदी ने आज आजमगढ़ की लालगंज लोकसभा क्षेत्र के गंधुई में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जनता जनार्दन का आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी एनडीए और हमारे सभी साथियों पर है और जहां भी जाते हैं एक ही स्वर सुनाई देता है एक ही नारा गूंज रहा है चारों तरफ लेकर के लोग चल रहे हैं और वह है एक बार फिर मोदी सरकार। आपका प्रेम और आपका आशीर्वाद हमारे पास है। दुनिया देख रही है कि भारत के लोगों को मोदी की गारंटी पर कितना भरोसा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने सीएए कानून का जिक्र करते हुए 70 वर्षों में हजारों परिवार प्रताड़ना झेल करके अपनी बेटियों की इज्जत बचाने के लिए ,अपना धर्म अपने परंपरा को बचाने के लिए मजबूरन मुसीबत के मारे भारत में आकर के शरण लिया, लेकिन कांग्रेस ने उनकी कभी सुध नहीं ली। इन शरणार्थियों में सबसे ज्यादा ज्यादातर दलित भाई बहन है। इन पर वहां तो जुल्म हुआ ही हुआ, कांग्रेस की सरकारों ने भी और उनके साथियों ने भी इन पर जुल्म करने में कोई कमी नहीं रखी। सपा कांग्रेस और इंडी गठबंधन वालों ने उनके साथ क्या किया। इन्होंने सीए के नाम पर झूठ में दुष्प्रचार फैलाया और अब कहते हैं कि जिस दिन मोदी जाएगा इस कानून को खत्म कर दिया जाएगा।इसी तरह आज कांग्रेस पार्टी वाले कहते हैं की मोदी ने भले 370 हटाया ऐसा ही हमको मौका मिलेगा ना हम 370 भी वापस ले आएंगे।

उन्होंने कहा कि देश में कहीं भी घटनाएं होती थी तो सबसे पहले लोगों का ध्यान आजमगढ़ की तरफ जाता था ,लोग आजमगढ़ की चर्चा करते थे और तब यहां समाजवादी पार्टी की सरकार थी। आजमगढ़ की प्रतिष्ठा के लिए ना कुछ सोचती थी ना कुछ करती। आतंकियों के समर्थन में दंगाइयों का सम्मान करते थे।घटना को अंजाम देने वाले आतंकियों को छोड़ा जाता था। राजनीतिकरण कर दिया जाता था। अनेक माताएं बहने अपने बच्चों को बर्बाद होते देखी थी। अब ये इंडी गठबंधन वाले ट्रिपल डोज लेकर आए। एक तरफ ये लोग आदिवासी का आरक्षण छीनकर अपने वोट बैंक को देना चाहते हैं।यह लोग देश के बजट बजट का 15 प्रतिशत भी सीधा माइनॉरिटी के नाम पर ही करना चाहते हैं।ये अंबेडकर के भावनाओं के संविधान का हनन करना चाहते हैं।

मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन तुष्टिकरण के दलदल में पूरी तरह धंस चुकी है । समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेता राम मंदिर को लेकर आए दिन घटिया बातें कर रहे हैं ।कांग्रेस के शहजादे राम मंदिर को गालियां देने का मिशन ही चला रखा है। सिर्फ वोट बैंक को खुश करने के लिए यह लोग हमारी आस्था पर चोट कर रहे हैं। देश की महिलाओं का सम्मान बढ़ाने केलिए , मोदी आपका जीवन बेहतर बनाने के लिए दिन-रात एक कर रहा है।आज हर गरीब को मुफ़्त अनाज मिल रहा है। हर गरीब को मुफ्त इलाज मिला और नल में जल, सस्ता सिलेंडर ऐसी अनेक सुविधाएं दी जा रही है । कांग्रेस की सरकार में उन लोगों ने आपकी कभी चिंता की नहीं की ।

उन्होंने कहा की मेरा तो मंत्र है सबका साथ सबका विकास।उन्होंने कहा कि बुजुर्गों के सम्मान में अब 70 साल के ऊपर के बुजुर्गों का भी मुक्त इलाज किया जाएगा । यह चिंता आपका बेटा मोदी करेगा। मोदी ने सौर ऊर्जा के माध्यम से एक और योजना शुरू की है इसमें बिजली बिल जीरो हो जाता है ,आप हीरो बन जाएंगे ।आज भाजपा सरकार में यूपी का तेज विकास हो रहा है। आजमगढ़ में मंजरी एयरपोर्ट बना है, महाराजा सुहेलदेव यूनिवर्सिटी बनी है।किसान कल्याण के काम हो रहे हैं लेकिन यूपी के शहजादे को इन कामों से पेट में क्यों दर्द होने लगता है इन्हें इस बात की चिंता है कि इनकी दुकान कैसे चलेगी।

मोदी ने कहा कि योगी जी दंगाइयों की माफियाओं की अपहरण करने वालों का स्वच्छता अभियान चला रखा है। अब यूपी में तेजी से आधुनिक सेवाएं बनाई जा रही है। मुबारकपुर का साड़ी उद्योग हो या फिर निजामाबाद की मिट्टी के बर्तन या फिर यहां का और काम ।वोकल फार लोकल के मंत्र को आगे बढ़ा रहा हूं । उन्होंने उपस्थित लोगों से लालगंज लोकसभा सीट की भाजपा प्रत्याशी नीलम सोनकर को तथा भोजपुरी नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ को आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र से अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाने की अपील भी की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय