Saturday, April 27, 2024

शामली में बहुजन समाज पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष का स्वागत समारोह का आयोजन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। बहुजन समाज पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष सुशील नहारिया के स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में पहुंचे सहारनपुर मंडल प्रभारी नरेश गौतम ने कहा कि पार्टी को मजबूत बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं मिलकर कार्य करे।

सोमवार को क्षेत्र के गांव खेडीकरमू में बहुजन समाज पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष सुशील नहारियां के स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे सहारनपुर मंडल प्रभारी नरेश गौतम, विजय सिंह ने नवनियुक्त जिलाध्यक्ष का फूल मालाओं से स्वागत किया। उन्होने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी अकेले की चुनाव लडेगी। सभी कार्यकर्ता व पदाधिकारी पार्टी को मजबूत बनाने का काम करे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने कार्यकर्ताओं के घर-घर जाकर उनको जोडने का आहवान किया। इस दौरान महताब ने अपने साथियों नफीस, साजिद, शौकीन के साथ रालोद का दामन छोडकर बसपा का दामन थामा। सभी का फूल मालाओं से स्वागत किया गया।

इस अवसर पर जिला प्रभारी जगपाल ननौता, सुनील जाटव, पूर्व जिलाध्यक्ष राकेश पाल, प्रवीन तेजा, डा. अमन कुमार, ताहिर राणा, हरपाल कश्यप, वेदप्रकाश जाटव, हरबीर, महक सिंह, मास्टर मदन, किरणपाल, अनिल आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय