Saturday, September 21, 2024

औरैया में आउटसोर्सिंग सफाई कर्मी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

औरैया जनपद के बिधूना कस्बा के मोहल्ला अम्बेडकर नगर में शुक्रवार की देर शाम शराब के नशे में पत्नी से विवाद के बाद नगर पंचायत के आउटसोर्सिंग सफाई कर्मी ने मकान के पास बनी कांशीराम कालाेनी के एक आवास में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कर्मी को फंदे पर लटका देख आसपास के लोग ने उसे फांसी के फंदे से उतारकर सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कस्बा बिधूना के मोहल्ला अम्बेडकर नगर निवासी रवि कुमार (35) पुत्र रामप्रकाश नगर पंचायत बिधूना में आउटसोर्सिंग कर्मी के रूप में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात था। वह शुक्रवार काे शराब पीकर के नशे में घर पहुंचा था। इसकाे लेकर उसका अपनी पत्नी रामकांती से विवाद हुआ। जिसके बाद रवि घर से रस्सी लेकर निकल गया और पास में ही बनी कांशीराम कालाेनी के एक आवास में जाकर फांसी लगा ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आउटसोर्सिंग कर्मी को फांसी पर लटकता देखकर आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी‌। जिसके बाद लाेगाें की मद्द से उसे फांसी के फंदे से हुए

पत्नी व पिता राम प्रकाश उसे लेकर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना में पहुंचे। जहां पर चिकित्सकों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली प्रभारी महेन्द्र सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई शुरू कर दी। कोतवाल महेन्द्र सिंह ने बताया कि परिजन युवक को फांसी के फंदे से उतारकर इलाज के लिए खुद ही अस्पताल लेकर आये थे। डाक्टरों ने युवक को मृत्यु घोषित कर दिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय