Sunday, May 12, 2024

आरएसपुरा सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान ने की अकारण गोलीबारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जम्मू। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जम्मू के दौरे से पहले पाकिस्तान की ओर से बुधवार शाम जम्मू जिले के आरएसपुरा सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर एएमके पोस्ट के पास भारतीय क्षेत्र में जीरो लाइन के पास कार्य करने पर अकारण गोलीबारी की गई। जिसका भारतीय जवानों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। जवाबी कार्रवाई के बाद पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी बंद हो गई।

आरएसपुरा सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर एएमके पोस्ट के पास भारतीय क्षेत्र में जीरो लाइन के पास पिछले कई दिनों से अला माई दे कोठे- एएमके के पास भारतीय क्षेत्र में कार्य चल रहा था पाकिस्तान की ओर से बीएसएफ से कार्य बंद करने के लिए कहा गया पर कार्य चलता रहा। जिसके बाद बुधवार देर शाम पाकिस्तान की ओर से अकारण गोलीबारी की गई। सीमा पर स्तर्क भारतीय जवानों ने जबावी कारवाई की जिसके कुछ देर बाद ही पाकिस्तान की ओर से गाोलीबारी बंद कर दी गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि 20 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू के एमए स्टेडियम में रैली करेंगे। आयोजन स्थल एमए स्टेडियम को सुरक्षा एजेंसियों ने घेरे में ले लिया है। स्टेडियम को पूरी तरह से बंद करके सभी प्रकार की खेल गतिविधियां रैली के दिन तक स्थगित कर दी गई हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय