Saturday, April 20, 2024

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री बोले- तीन-चार बच्चे पैदा करो, दो को रामजी के काम में लगाओ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

छतरपुर/भोपाल । अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अब जनसंख्या को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने युवाओं से कहा है कि ब्याह करो, तीन-चार बाल-बच्चे हों। उनमें से दो को रामजी के काम में लगा दो। उन्होंने कहा कि हमें हिंदू धर्म और हिंदू राष्ट्र के लिए आगे आना पड़ेगा।

धीरेंद्र शास्त्री सोमवार को छतरपुर में रामचरित मानस रामलीला मैदान में रामालय कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने मंच से कविताएं और शायरी भी सुनाईं। इस मौके पर उन्होंने कहा कि रामनवमी की कौन-कौन तैयारी कर रहा है। जो राम का नहीं उनकी ठठरी बांध दो।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्रीराम सेवा समिति की ओर से आयोजित रामालय कार्यालय के उद्घाटन समारोह में उन्होंने कहा कि जिनके विवाह नहीं हुए वह सुनें। विवाह करें। तीन-चार बच्चे हों, दो बच्चे राम के लिए…। उन्होंने कहा कि समझदार को इशारा काफी है। हालांकि बाद में उन्होंने यह भी कहा कि बच्चे दो ही अच्छे हैं। इनमें एक राम के नाम कर दो। उनके पिता भी उन्हें राम का काम करने के लिए कहते हैं।

इस दौरान उन्होंने छिंदवाड़ा के आयुर्वेदाचार्य प्रकाश टाटा के एक करोड़ वाले चेलेंज पर भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि हम कोई फरमाइशी गीत नहीं हैं। यह लोग सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए ऐसा कर रहे हैं। वे पहले ही कह चुके हैं कि अब इस तरह से किसी की बात का जवाब नहीं दिया जाएगा। जलने वाले मुझसे जलते हैं तो जलते रहें। किसी को राम के नाम से, हिंदू राष्ट्र के नाम से टेंशन है तो हम क्या करें। हार्ट अटैक की दवाई खाओ।

उल्लेखनीय है कि प्रकाश टाटा ने अपनी संस्था आत्म सम्मान मंच, मुंबई की ओर से चुनौती दी है कि यदि वे शास्त्री उनके मन की बात पर्चे पर लिखकर दे दें, तो वे शास्त्री को एक करोड़ इनाम में देंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय