Monday, May 20, 2024

देवबंद में पीईटी की परीक्षा देने जा रहे युवक की देवबंद में सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर से बिजनौर पीईटी की परीक्षा देने जा रहे युवक की देवबंद में सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
प्राप्त
जानकारी के अनुसार आज  स्टेट हाईवे स्थित जीतगिरी मंदिर के निकट अज्ञात वाहन ने सहारनपुर से बिजनौर पीईटी की परीक्षा देने जा रहे युवक की बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की वाहन के नीचे कुचल जाने के कारण मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। मृतक की जेब से मिले कागजों से उसकी पहचान सहारनपुर के पूजा पुरम कॉलोनी गैलेरा रोड निवासी राजीव पुत्र मुनेश के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि राजीव रविवार की सुबह अपने घर से बाइक द्वारा जनपद बिजनौर में परीक्षा देने जा रहा था।
देवबंद में स्टेट हाईवे पर सुबह लगभग 5:30 बजे जब वह पहुंचा तो बताया जाता है कि किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में राजीव की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में मृतक का शव भी पूरी तरह क्षत विक्षत हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।
देवबंद कोतवाली प्रभारी सूबे सिंह ने बताया कि दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहन की जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही आरोपी चालक को पकड़ लिया जाएगा। उधर युवक की मौत की सूचना सहारनपुर पहुंचने पर परिजनों में कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय