Sunday, September 8, 2024

नोएडा में पत्नी की मौत के गम में तीन दिन बाद युवक ने की आत्महत्या 

नोएडा। एक युवक अपनी पत्नी की मौत का सदमा सह नहीं पाया तो उसने भी आत्महत्या कर ली। महिला की मौत के 3 दिन बाद ही उसने अपनी जीवनलीला खत्म कर ली है। घटना की सूचना पाकर थाना सेक्टर-24 की पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पत्नी द्वारा आत्महत्या करने से आहत एक युवक ने पत्नी की मौत के तीन दिन बाद पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि कृष्ण कुमार पुत्र हरिमोहन मूल निवासी जनपद हरदोई उम्र 23 वर्ष जो की झोलू पंडित के मकान चौड़ा गांव सेक्टर-22 में अपनी पत्नी के साथ किराए पर रहता था, उसने बीती रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। अत्यंत गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर आज सुबह को उसकी मौत हो गई है।
उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक की पत्नी तारा कुमारी ने 21 जुलाई को मानसिक तनाव के चलते चौड़ा गांव स्थित अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया था। उन्होंने बताया कि इस घटना से उसका पति कृष्ण कुमार काफी दुखी था, तथा उसने उक्त घटना के तीन दिन बाद खुद आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक की 3 वर्ष पूर्व शादी हुई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय