Monday, May 20, 2024

शादी में छाता लेकर नाचे परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अब मिसेज चड्ढा बन गई हैं। 24 सितंबर को परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा के साथ नई जिंदगी की शुरुआत की। परिणीति और राघव ने 25 सितंबर को इस खास पल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। तो इस वक्त परिणीति के वेडिंग लुक से लेकर उनके मंगलसूत्र तक की चर्चा हो रही है। शादी के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। अब शादी से परिणीति और राघव चड्ढा का डांस वीडियो सामने आया है।

शादी के इस कपल डांस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। जिसमें परिणीति और राघव छाता लेकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परिणीति और राघव की शादी पंजाबी अंदाज में उदयपुर के लीला पैलेस में हुई। इसके बाद परिणीति 25 सितंबर को राघव के साथ ससुराल दिल्ली पहुंचीं। दिल्ली एयरपोर्ट पर इस नवविवाहित जोड़े का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस मौके पर परिणीति नियॉन कलर की ड्रेस, हाथ में चूड़ा, माथे पर सिंदूर, गले में मंगलसूत्र जैसे ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं।

इस बीच, यह जोड़ी जल्द ही दिल्ली और मुंबई दोनों जगहों पर करीबी दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेगी । मुंबई में होने वाली रिसेप्शन पार्टी में कई बॉलीवुड हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय