Wednesday, May 8, 2024

पीडीएम ने बढ़ाया एक और कदम, लखनऊ से ममता कश्यप को दिया टिकट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असद्दुदीन ओवैसी के उत्तर प्रदेश के लोकसभा चुनाव में इंट्री के बाद बने पिछड़ा, दलित और मुस्लिम अर्थात पीडीएम गठबंधन ने लोकसभा चुनाव को लेकर एक और कदम बढ़ाया है। पीडीएम ने लखनऊ से ममता को चुनाव मैदान में उतारा है।

पीडीएम ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तीसरी बार सूची जारी की है। मिर्जापुर लोकसभा सीट से दौलत सिंह पटेल, कौशाम्बी सुरक्षित सीट से नरेन्द्र कुमार सरोज, प्रतापगढ़ से डा. ऋषि पटेल और लखनऊ लोकसभा सीट से ममता कश्यप को पीडीएम की ओर से लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाया गया है। ये चारों चेहरों पर नजर डाले तो इनमें से कोई भी राजनीतिक क्षेत्र में बहुत चर्चित नाम नहीं है। फिर भी पीडीएम को मजबूत करने के लिए टिकट मिलते ही प्रत्याशी अपने क्षेत्र में सक्रिय हो गये है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक अर्थात पीडीए गठबंधन के मुकाबले बने असद्दुदीन ओवैसी और पल्लवी पटेल के पीडीएम गठबंधन अपने लोकसभा प्रत्याशियों की घोषणाएं कर हर जनपद में अपने गठबंधन को मजबूत कर रहे है। जिसमें अभी तक प्रत्याशियों की तीन सूची जारी हुई, आगे भी प्रत्याशियों की सूची आने की पूरी सम्भावना जतायी जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय