Wednesday, July 3, 2024

शामली में जनता जाम से परेशान, कहां रंग बिखेर रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी

शामली: शुक्रवार को शहर के दिल्ली रोड पर ट्रेफिक पुलिसकर्मियों की लापरवाही से दिनभर जाम लगा रहा। भीषण गर्मी में जाम के झाम में फंसे वाहन चालकों को भारी दिक्कते हुई। जाम लगने से दैनिक यात्री जाम में फंसे रहे और वाहन चालकों को रास्ता न मिलने से वह अपने गणत्वय की ओर समय से नही जा सके।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुक्रवार को शहर के रोडवेज बस स्टेंंड, अजंता चौक व दिल्ली रोड पर वाहनों का भीषण जाम लगा रहा। सवेरे से ही जाम लग गया था और जाम धीरे धीरे बढता चला गया। जाम लगने से शहर के दिल्ली रोड और मेरठ-करनाल मार्ग पर वाहनों की लंबी लंबी लाईने लग गई थी। वाहनों में सवार यात्रियों को घंटों जाम में खडे रहना पडा। तेज धूप व भीषण गर्मी में लंबी लंबी लाईनों वाहन चालक जाम खुलने की प्रतीक्षा करते रहे।

 

 

जाम के कारण लोगों का भीषण गर्मी में हाल बेहाल हो गया था। सबसे ज्यादा परेशानी बाईक चालकों को हुई, जो तेज धूप में जाम में खडे रहे। पसीने से उनको शरीर तरबतर हो गया था। इस दौरान जाम में फंसे लोग ट्रेफिक पुलिस का इंतजार करते रहे, ताकि जाम खुले सके, लेकिन वहां कोई भी ट्रेफिक पुलिसकर्मी नही मिल पाया।

 

जाम लगने से दुकानदारों को भी परेशानियां हुई। कई रोडवेज की बसे जाम में फंसी रहने से यात्रियों को भी दुश्वारियों का सामना करना पडा। रागहीरों ने पुलिस के आला अधिकारियों से संज्ञान लेकर जाम की समस्या का समाधान कराने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय