Tuesday, May 7, 2024

गाजियाबाद में थार के ऊपर चढ़कर म्यूजिक बजाना युवकों को पड़ा भारी, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में थार कार पर ऊपर चढ़कर म्यूजिक बजा के पूरा ट्रैफिक जाम करते नव युवकों का वीडियो वायरल हुआ था। इतना ही नहीं वह कार के ऊपर से फोग को फेंक रहे थे जिससे आते जाते दो पहिया वाहन चालकों को दिक्कत हो रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके अलावा उन्होंने थार को रोड पर डांसिंग कार बना रखा था जिसस ट्रैफिक अस्त व्यस्त था। यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लिया और कई लोगों को गिरफ्तार किया है पूरा मामला एक शादी से जुड़ा है।

इस मामले की पूरी कहानी हम आपको बताएं उससे पहले आप ये वीडियो देखिए। इसको आप कार कहेंगे या डीजे कहेंगे या कुछ और। कार के ऊपर किशोर बैठे हैं। वह अपने हाथ से फॉग उड़ा रहे हैं जिससे आते जाते लोगों को परेशानी हो रही है। कार, कार न  होकर डांसिंग कार बनी हुई है ।

जिसके चलते भी ट्रैफिक अवरद्ध है लेकिन शायद इनको कोई परेशानी नजर नहीं आ रही है। इस समय सभी बोर्ड के पेपर चल रहे हैं । इतवार का दिन था हो सकता है बच्चे पढ़ रहे हो लेकिन इनको तो तेज आवाज में गाने बजाने थे । ट्रैफिक रोकना था आम लोगों को परेशान करना था।

जितना यह कर सकते थे इतना इन्होंने किया लेकिन शायद यह भूल गए थे कि उत्तर प्रदेश में पुलिस नाम की भी कोई चीज है। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने एक्शन लिया। गाड़ी को सीज कर दिया और साथ में इस कार में सवार कई लोगों को हिरासत में ले लिया है ।

गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट एसीपी मसूरी रवि कुमार ने बताया कि यह सब एक बारात का हिस्सा थे जो थाना वेवसिटी डासना में आए थे । तमाम लोग वहां परेशान थे लेकिन इन्होंने अपना नंगा नाच नहीं रोका जिसके बाद पुलिस को दखल देनी पड़ी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय