Friday, September 20, 2024

भाजपा और आरएसएस के लोग दक्षिण भारत के खिलाफ बोलते हैं अपशब्द – पवन खेड़ा

नई दिल्ली। राहुल गांधी इन दिनों तीन दिवसीय यात्रा पर अमेरिका में हैं। अमेरिका में उन्होंने भाजपा, आरएसएस, देश में रोजगार और चुनावों सहित कई मुद्दों पर अपना पक्ष रखा। अमेरिका में राहुल के बोलने से देश में राजनीतिक माहौल काफी गरम हो गया है। भाजपा उनके साथ-साथ कांग्रेस पार्टी पर भी हमलावर है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने उनके बयानों का समर्थन किया है। उन्होंने राहुल गांधी के आरएसएस कुछ राज्यों से नफरत करती है, वाले बयान पर कहा, “आप सोशल मीडिया उठा कर देख लीजिए, कैसे आरएसएस के लोग और उनसे प्रभावित लोग दक्षिण भारत के पीछे पड़े रहते हैं। ऐसे किसी भी राज्य में जहां भाजपा को चुनावी लाभ नहीं मिलता, तो वे उसके पीछे पड़ जाते हैं। अयोध्या में जब भाजपा हार गई, तो सोशल मीडिया पर आपने देखा कि क्या माहौल था।

 

 

अयोध्यावासियों के साथ क्या किया जा रहा था। राहुल जी बिल्कुल ठीक कह रहे हैं।” इसके बाद खेड़ा ने राहुल गांधी के सिख धर्म पर दिए बयान का समर्थन करते हुए कहा, “जो हिजाब के खिलाफ आंदोलन करते हैं, जो हिजाब को बैन करने की कोशिश करते हैं, वे कब पगड़ी की तरफ नज़र फेर देंगे, मालूम पड़ेगा क्या? चर्चाएं होती रहनी चाहिए। देश में नए-नए विचारों पर चर्चा जरूर होनी चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय